Jumla Diwas – जुमला दिवस: नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के दिन युवा मनाएंगे जुमला दिवस

Advertisement

Jumla Diwas – जुमला दिवस: नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के दिन युवा मनाएंगे जुमला दिवस | नमस्कार दोस्तों क्या आप बेरोजगार है और आपने सोशल मीडिया जैसे यूट्यूब, फेसबुक या टीवी पर जुमला दिवस के बारे में सुना या पढ़ा है और आप ये जानना चाहते है की जुमला दिवस क्या है और इसे क्यों मनाया जा रहा है तो आप बिलकुल सही जगह पर आये है क्युकी आज के इस लेख में हम इसी के बारे में बताएँगे।

टेलीग्राम ग्रुप ज्वाइन करे
Advertisement
Jumla Diwas - जुमला दिवस
Jumla Diwas – जुमला दिवस

दोस्तों साल 2014 में जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने वाले थे तब उन्होंने अपने मैनिफेस्टो में 2 करोड़ लोगो को रोजगार देने की बात की थी पर यह वादा उन्होंने पूरा नहीं किया है। हमारे देश में पहले से ही unemployment का संकट चल रहा था और जबसे कोरोना आया है और लॉकडाउन लगा है तबसे करोडो की संख्या में लोग बेरोजगार हो गए है।

दुःख की बात है यह है की हमारे संविधान का चौथा स्तंभ यानि मीडिया सरकार की गोदी में बैठ गया है और उन्हें देश के जरुरी मुद्दे दिखाई नहीं देते है। हमारे देश के ज्यादातर न्यूज़ चैनल पुरे दिन और रात सरकार के गुणगान में व्यस्त है। ऐसे में भले ही मीडिया इस देश के युवाओ की आवाज न उठाये पर हमारे देश के युवाओ ने ठान लिया है की सरकार कोयुवाओ की आवाज सुननी पड़ेगी इसलिए युवा PM Modi के Birthday पर देश के Berojgar ‘Jumla Diwas’ Celebrate करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन 17 सितम्बर को है और उस दिन युवा जुमला दिवस से संबधित अलग अलग स्लोगन ट्विटर पर ट्रेंड करवाएंगे। जुमला दिवस से सम्बंधित यह वीडियो जरूर देखे।

Jumla Diwas – जुमला दिवस

दोस्तों हमें उम्मीद है की आपको हमारा यह लेख पसंद आया होगा और इसे अपने बेरोजगार साथियो तक जरूर शेयर करे ताकि यह सरकार बेरोजगार युवाओ के लिए कुछ करे।

Advertisement

Leave a Comment